'द फैमिली मैन 2' हमारी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण परियोजना साबित हुई

June 04,2021

मुंबई, 3 जून | 'द फैमिली मैन' की बहु प्रत्याशित दूसरे सीजन का प्रसारण 4 जून से शुरू होने वाला है। शो में मनोज बाजपेयी मुख्य किरदार में हैं। गुरुवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को इसकी रिलीज डेट की दोबारा याद दिलाई। उन्होंने एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "'द फैमिली मैन सीजन 2', 4 जून।"

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, "तो अब आखिरकार यह दिन आपने वाला है।"

वह आगे लिखते हैं, "हर फिल्म निर्माता के पास हर प्रोजेक्ट के अंत में उसके उतार-चढ़ाव के बारे में बताने के लिए एक कहानी होती है। हमारे लिए 'द फैमिली मैन सीजन 2' अभी तक की हमारी सबसे चुनौतीपूर्ण परियोजना साबित हुई है। ये हम सभी के लिए कठिन समय है। हममें से कोई भी नुकसान और पीड़ा से अछूता नहीं है। इन्हीं चीजों के लिए शोक मनाने के दौरान हम अपने फ्रंटलाइन वर्कर्स और अथक परिश्रम करने वाले सभी लोगों के प्रति आभारी हैं, जिन्होंने इस कठिन दौर में हमें मदद दी है।"

वह आगे लिखते हैं, "हम सभी के लिए सकारात्मक और आशावादी बने रहना संभवत: सबसे कठिन रहा है। केवल एक चीज जिसने हमें इस सब से गुजारा है, वह है निरंतर प्यार और प्रशंसा (और निरंतर दबाव) जो हमें आप में से प्रत्येक से मिला है।"

अभिनेता ने कहा, "महामारी के दौर में और दो लॉकडाउन के दरमियान काम करने को लेकर हम हमेशा अपने शानदार कलाकारों, क्रू और प्राइम वीडियो टीम के आभारी रहेंगे, जिन्होंने सभी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया है।"