गलतफहमी में जी रहे हैं अखिलेश यादव, यूपी में भारी बहुमत से बन रही है भाजपा सरकार - रवि किशन

December 08,2021

उत्तर प्रदेश में भाजपा के सफाए के अखिलेश यादव के दावे पर पलटवार करते हुए गोरखपुर से भाजपा लोक सभा सांसद रवि किशन ने कहा है कि अखिलेश यादव गलतफहमी में जी रहे हैं।

आईएएनएस से बात करते हुए रवि किशन ने दावा किया कि भाजपा ने प्रदेश का विकास किया है , कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया है ( जिसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी ) । आज प्रदेश की जनता मोदी-योगी से खुश है। सब जगह जय श्री राम का नारा लग रहा है। उन्होंने दावा किया कि यूपी की जनता बहुत खुश है और भाजपा 300 से ज्यादा सीटों के साथ फिर से सरकार बनाने जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'लाल टोपी' वाले बयान पर अखिलेश के पलटवार पर निशाना साधते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि लाल टोपी की चमक दिल्ली तक नहीं पहुंची है, बल्कि यह वहां नजर आ रही थी जब तीन दिन पहले इनके लोग एक पुलिस अधिकारी को मार रहे थे। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल टोपी और समाजवादी पार्टी के इसी रवैये को लेकर प्रदेश की जनता को संदेश दिया था, आगाह किया था।

प्रियंका गांधी द्वारा महिलाओं के लिए अलग से घोषणा पत्र जारी करने पर रवि किशन ने कहा कि जब ये 70 सालों तक सत्ता में रहे तब महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया और अब प्रियंका गांधी लॉलीपॉप देने की कोशिश कर रही हैं।