शादी का झूठा वादा करके 4 साल तक किया शोषण


  • शादी का झूठा वादा करके 4 साल तक किया शोषण
    शादी का झूठा वादा करके 4 साल तक किया शोषण
    एक 30 वर्षीय व्यक्ति को 12 वीं कक्षा की एक...
    1 of 1 Photos

एक 30 वर्षीय व्यक्ति को 12 वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ बलात्कार करने, शादी का झूठा वादा करने  और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने के लिए गिरफ्तार किया गया है।
17 वर्षीय गर्भवती पीड़िता ने सोमवार को हुडकेश्वर पुलिस से संपर्क किया और अपने पूर्व मकान मालिक के बेटे और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज क़ी और साथ ही उसने ये दावा किया कि आरोपी ने 13 साल की उम्र से चार साल तक उसका शोषण किया।
30 वर्षीय राहुल बोंड्रे के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जबकि उसके भाई अनमोल और मां अनीता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस के अनुसार, पीड़िता लगभग चार साल पहले राहुल के परिवार के एक किरायेदार के रूप में अपने माता-पिता के साथ रहा करती थी। एक बार, उनके प्रवास के दौरान, जब वे अपने भाई के साथ थी तो राहुल ने उनके स्थान पर प्रवेश किया। उसने पीड़िता के भाई को दूसरे कमरे में बंद कर दिया और कथित रूप से पीड़िता का शोषण किया। अपराध करने के बाद, राहुल ने गंभीर परिणामों वाली धमकी दी। जब तक उसके माता-पिता दूसरी जगह नहीं चले गए तब तक पीड़िता ने मौन रखा।
निवास में परिवर्तन के बाद, राहुल फिर से पीड़िता के संपर्क में आया और नकली शादी के वादे का लालच देकर उसका शोषण किया।
राहुल के परिवार को पीड़िता के साथ उसके संबंधों के बारे में पता चलने के बाद, उसकी मां अनीता और भाई अनमोल ने लड़की के परिवार से संपर्क करके उन्हें आश्वासन दिया कि लड़की के बालिग होने के बाद वे इस जोड़े की शादी करवाएंगे।
हालांकि, आश्वासन गलत निकला, क्योंकि राहुल ने एक अन्य महिला से सगाई कर ली और पीड़िता गर्भवती  हो गई। जब पीड़िता और उसके रिश्तेदारों ने राहुल के परिवार से संपर्क किया, तो उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया और धमकी भी मिली।
जिसके बाद पीड़िता ने  हुडकेश्वर पुलिस से संपर्क किया और राहुल और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week