नंदनवन पुलिस को 3 चोरों को गिरफ्तार करने में मिली कामयाबी


  • नंदनवन पुलिस को 3 चोरों को गिरफ्तार करने में मिली कामयाबी
    नंदनवन पुलिस को 3 चोरों को गिरफ्तार करने में मिली कामयाबी
    नंदनवन पुलिस लगातार चोरों के पीछे लगी हुई थी और आखिर 3 चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी...
    1 of 1 Photos

नागपुर : नंदनवन पुलिस लगातार चोरों के पीछे लगी हुई थी और आखिर 3 चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली. 1 पर पहले भी वाहन चोरी के मामले दर्ज है, जबकि अन्य 2 मैकेनिक है. बगैर लॉक की गाड़ियों को महज 3 मिनट में चोरी करना जानते हैं.

लंबे समय बाद पुलिस को इतनी बड़ी कामयाबी मिली है. जोन 4 के डीसीपी नीलेश भरणे ने इसकी जानकारी दी. पकड़े गए आरोपियों में पडोलेनगर, नंदनवन निवासी शुभम महेंद्र मराठे (21), नीमखेड़ा, पारसिवनी निवासी अनिल अशोक ढोके (23) और गौसिया कालोनी, बड़ा ताजबाग निवासी साहिब उर्फ साहिल खान शाहिद खान (31) का समावेश है. करीब 2 वर्षों से आरोपी चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. वाहन बेचकर अपनी अय्याशी पूरी कर रहे थे.

दर्शन कालोनी निवासी अक्षय रामटेके की बाइक चोरी होने के बाद पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई थी. इसी दौरान शुभम ने एक व्यक्ति से उस बाइक का सौदा किया. खरीदार को उस पर संदेह हुआ और पुलिस को जानकारी मिल गई. पुलिस ने तुरंत शुभम को गिरफ्तार कर बाइक के बारे में पूछा. उसने चोरी की होने की जानकारी दी. उसकी निशानदेही पर अन्य 2 को गिरफ्तार किया गया. अनिल के भाई का गैरेज है. शुभम भी गैरेज में काम करता था. इसीलिए दोनों गाड़ियों के इग्निशन के वायर डाइरेक्ट जोड़कर वाहन शुरू करना जानते थे. इसलिए आरोपी बगैर लॉक वाले वाहनों की निगरानी करते थे. मौका मिलते ही 3 मिनट में वाहन चोरी कर लिया जाता था. 6 गाड़ियां नीमखेड़ा में अनिल के घर के पीछे मिली.



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week