अवैध शराब विक्रेताओं पर छापा


  • अवैध शराब विक्रेताओं पर छापा
    अवैध शराब विक्रेताओं पर छापा
    मतदान प्रक्रिया के दिन, बुधवार की रात, पाचपावली पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाया और अवैध शराब की दुकानों पर छापा मारा। पुलिस ने तीन महिलाओं सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया। उनके पास से भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब जब्त की
    1 of 1 Photos

मतदान प्रक्रिया के दिन, बुधवार की रात, पाचपावली पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाया और अवैध शराब की दुकानों पर छापा मारा। पुलिस ने तीन महिलाओं सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया। उनके पास से भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब जब्त की।

पाचपावली पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अशोक मेश्राम सहायक पुलिस निरीक्षक एस एस के मार्गदर्शन में पुलिस राहुल मनकापुर के उपायुक्त उपनिरीक्षक धनंजय शिसोदे, महिला पुलिस निरीक्षक राउत, सहायक पुलिस निरीक्षक प्रमोद रोकडे, अशोक उपद्रवी, राज चौधरी, गजानन निशीतकर चिंतामन डाखोळे, संजय गीते, विश्वास और राकेश नाइक छापों बुधवार की रात को क्षेत्र। पुलिस सरिता दिनू ठवकर, पिंकी दिनू ठवकर (निवासियों। लेंडी तलाव, चामटकर गल्ली), पुष्पा सूर्य किंग कोबरा (रा.लष्करीबाग), आजम खान, रमजान खान (रा। नई योजना,.लष्करीबाग) और दीपक nandes की प्रकृति (रा बाराखोली) अन्य चार उन्होंने शराब की दुकानों को गिरफ्तार किया और जब्त किया। एक अन्य कार्रवाई में, पुलिस उपायुक्त की एक विशेष टीम ने टेका नाका के राजमार्ग-ढोका में छापा मारा और विदेशी शराब जब्त की।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week