ये! पार्टी 75 ऑन व्‍हील्‍स वैन पहुंची नागपुर


  • ये! पार्टी 75 ऑन व्‍हील्‍स वैन पहुंची नागपुर
    ये! पार्टी 75 ऑन व्‍हील्‍स वैन पहुंची नागपुर
    चूंकि, पूरे देशभर के बच्‍चे त्‍योहार की तैयारियों में जुटे हैं, इसलिये उनका पसंदीदा चैनल सोनी ये..
    1 of 1 Photos

नागपुर -चूंकि, पूरे देशभर के बच्‍चे त्‍योहार की तैयारियों में जुटे हैं, इसलिये उनका पसंदीदा चैनल सोनी ये! उनके लिये वे सारी चीजें लेकर आया है जो त्‍योहारों के इस सीजन में ढेर सारी मस्‍ती भर सकें। चैनल नागपुर में बेहतरीन ‘ये! पार्टी 75 ऑन व्‍हील्‍स’ लेकर आया था, यह वैन सारी अनोखी और मजेदार चीजों से भरी थी, जिसने निश्चित रूप से बच्‍चों को आकर्षित किया और उन्‍हें लुभाया । यह वैन पूरे देशभर की गलियों में सेलि‍ब्रेशन लेकर पहुंचने वाली है, मानों वह ‘पार्टी 75’ के साथ हर टीवी स्‍क्रीन तक
खुशियां पहुंचा रही हो।
 

टीवी की इस पार्टी में सारे नये एपिसोड दिखाये जायेंगे और जनवरी तक बच्‍चों को फिल्‍में दिखायी जायेंगी, जोकि बच्‍चें को 75 दिनों तक नॉन-स्‍टॉप पार्टी और खूब सारा मनोरंजन दे रहे हैं!‘ये! पार्टी 75 ऑन व्‍हील्‍स’ नागपुर में बच्‍चों के लिये कई सारे सरप्राइज लेकर आयी थी । इस फेस्टिव बोन्‍नाजा में ‘गुरु और भोले’, ‘किको एंड सुपर स्‍पीडो’, ‘सब झोलमाल है’ और 3 नई ‘हनी बनी’ फिल्‍में, ‘हनी बनी इन कुंग फू चैलेंज’, ‘हनी बनी इन हॉन्‍टेड मैन्‍शन’, ‘हनी बनी एज़ सुपर X टीम’ दिखाए गए और वह भी 75 दिनों में! यह वैन किसी भी रूप में कम नहीं है!

गेम्‍स से लेकर, जहां बच्‍चों को सब झोलमाल है रैप के साथ शामिल किये जाने से लेकर अपना किको स्‍टाइल किक दिखाने का मौका मिला.यह वैन पूरे राज्‍य में घूमेगी और नाशिक, नागपुर, मालेगांव,अमरावती,नांदेड़,लातूर,सोलापुर,सांग्‍ली,कोल्‍हापुर,पुणे होते हुए जायेगी,जोकि नन्‍हे बच्‍चों को चैनल का पूरा मजा लेने लेने का मौका दे रहा है। यह वैन भारत के लगभग 84 शहरों में जायेगी, जोकि बच्‍चों को आंखों में चमक लिये और चेहरे पर एक बड़ी-सी मुस्‍कान के साथ त्‍योहार का यह सीजन मनाने का परफेक्‍ट कारण दे रही है।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week