भाजपा विधायक का सनसनीखेज बयान, 'गोरी' कश्मीरी लड़की से शादी कर सकेंगे कार्यकर्ता


  • भाजपा विधायक का सनसनीखेज बयान, 'गोरी' कश्मीरी लड़की से शादी कर सकेंगे कार्यकर्ता
    भाजपा विधायक का सनसनीखेज बयान, 'गोरी' कश्मीरी लड़की से शादी कर सकेंगे कार्यकर्ता
    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।
    1 of 1 Photos

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। सैनी ने कहा है कि अनुच्छेद 370 को खत्म करने से पार्टी के कार्यकत्ता काफी उत्साहित थे, क्योंकि अब वे 'गोरी' कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि अब भाजपा के अविवाहित कार्यकर्ता कश्मीर में जमीन खरीदने के साथ ही वहां की लड़कियों से शादी कर सकते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप में खतौली के विधायक जम्मू एवं कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा हटाने की खुशी मनाने को लेकर मंगलवार को आयोजित एक कार्यक्रम में ऐसा कहते नजर आ रहे हैं।

सैनी आयोजन में आए लोगों को हिदी में संबोधित करते हुए कह रहे हैं, "कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं और जो अविवाहित हैं, अब वे वहां शादी कर सकते हैं। इसमें अब कोई समस्या नहीं है। पहले वहां महिलाओं पर बहुत अत्याचार होते थे।"

वह आगे कह रहे हैं, "पहले अगर कश्मीरी लड़की उत्तर प्रदेश के किसी लड़के से शादी करती, तो वहां की उसकी नागरिकता रद्द कर दी जाती। भारत और कश्मीर की नागरिकता में काफी भिन्नता है।"

वीडियो में वह आगे कहते दिख रहे हैं, "मुस्लिम कार्यकर्ताओं को यहां जश्न मनाना चाहिए। वहां की गोरी कश्मीरी लड़की से शादी कर लो। इस मौके पर उत्सव होना चाहिए। सभी को इसका उत्सव मनाना चाहिए, चाहे वह हिंदू हो या मुसलमान हो।"

बाद में उनके बयान को लेकर सवाल पूछे जाने पर विधायक ने कहा कि, उन्होंने कुछ भी आपत्तिजनक नहीं कहा है।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week