रामझूले से गिरकर युवक बिजली की तारो से झुलसते हुए मालगाड़ी में गिरा


  • रामझूले से गिरकर युवक बिजली की तारो से झुलसते हुए मालगाड़ी में गिरा
    रामझूले से गिरकर युवक बिजली की तारो से झुलसते हुए मालगाड़ी में गिरा
    नागपुर रेलवे स्टेशन पर एक दुर्घटना हुई। रेल स्टेशन के समीप रामझूले के ऊपर से एक युवक नीचे गिरा...
    1 of 1 Photos

नागपुर :- देश जहा आजादी का १५ अगस्त को मना रहा था, वहीं दूसरी ओर नागपुर रेलवे स्टेशन पर एक दुर्घटना हुई। रेल स्टेशन के समीप रामझूले के ऊपर से एक युवक नीचे गिरा, जिससे पहले वह ओएचई तारों से टकराया फिर नीचे खड़ी एक मालगाड़ी में झुलसकर गिर गया। बताया जा रहा है की बोगी में गिरने के बाद उसके कपड़े बुरी तरह से जल गए थे। ऐसे में किसी ने सुरक्षा बल को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक का नाम मुखीम खान भुरे खान उम्र १९ मोमीनपुरा निवासी है I वह सुबह करीब ११.३० बजे रामझूले से नीचे गिरा। रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर आठ के ठीक ऊपर से गिरते हुवे हाईटेंशन बिजली तारों को छूता हुआ वह नीचे गिरा, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। उसी समय नीचे एक खाली कोयले की मालगाड़ी खड़ी थी। ऐसे में वह ऊपर से तारों के संपर्क में आने के बाद सीधे नीचे गिर गया। बुरी तरह से झुलसने के बावजूद वह बोगी में उठने का प्रयास कर रहा था, किन्तु वह उठ नहीं पा रहा था।

घटना की भनक लगते ही तमाशबीनों की भीड़ लग गई। रामझूले से लेकर स्टेशन परिसर में बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। किसी ने घटना की जानकारी आरपीएफ व जीआरपी को दी। जीआरपी ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर पहले उसे बाहर निकाला फिर एम्बुलेंस की सहायता से उसे मेयो भेजा। उसके आधे जले कपड़ों में डायरी आदि उसके पास मिलने पर उससे नंबर लेकर जीआरपी ने उसके घर में फोन किया। जिसके बाद युवक के परिजन अस्पताल पहुंचे और गुरूवार को युवक को निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां उसे आईसीयू में रखा गया है। घटना किस तरह से हुई अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है। युवक किसी हादसे का शिकार होकर नीचे गिरा या उसने जानबूझकर छलांग लगाई इस बात का खुलासा अभी नहीं हो सका, पुलिस आगे की जांच कर रही है।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week