हुँकार रैली में लोगो को जोड़ने के लिए संघ का प्रयास शुरू


  • हुँकार रैली में लोगो को जोड़ने के लिए संघ का प्रयास शुरू
    हुँकार रैली में लोगो को जोड़ने के लिए संघ का प्रयास शुरू
    अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सरकार पर दबाव बनाने के लिए  25 नवंबर को देश के तीन शहरों अयोध्या,बैंगलोर और नागपुर...
    1 of 1 Photos

नागपुर :  अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सरकार पर दबाव बनाने के लिए  25 नवंबर को देश के तीन शहरों अयोध्या,बैंगलोर और नागपुर में हुँकार रैली का आयोजन किया जा रहा है। ईश्वर देशमुख शारीरिक महाविद्यालय के मैदान में आयोजित इस सभा में राम मंदिर आंदोलन से जुडी रही और देवी ऋतम्भरा उपस्थितों को अपना संबोधन देंगी। नागपुर में संघ का हेडक्वार्टर होने से निगाहें यहाँ होने वाली सभा पर लगी है जिसे सफ़ल बनाने के लिए आरएसएस की सभी इकाईयाँ जुटी है। शहर भर में जगह जगह विभिन्न आयोजन किये जा रहे है जिससे इस रैली को लेकर जनसमर्थन हासिल किया जा सके। बुधवार को रामनगर में सभा का आयोजन हो रहा है। साथ ही विभिन्न मंदिरों में महाआरती का आयोजन किया जा रहा है। 17 नवंबर को शहर के प्रसिद्ध राम मंदिर पोद्दारेश्वर राम मंदिर में महाआरती होगी।

इस हुँकार रैली से लोगो को जोड़ने के लिए प्रचार तंत्र का पूरा इस्तेमाल किया जा रहा है। । संघ और बीजेपी के । प्रमुख आयोजन से पहले होने वाली छोटी मोटी सभाओं और बैठकों से भी लोगों को जोड़ने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा रहा है।

कार्यक्रम के लिए बैनर छपवाएं गए है जिसे वितरित किया जा रहा है इसके साथ ही मौजूदा दौर में प्रचार के प्रमुख तंत्र सोशल मीडिया का भी बखूबी इस्तेमाल किया जा रहा है. कई जगहों पर छोटी सभाओं और कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों से संवाद कर उन्हें कार्यक्रम में आने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। कार्यकर्त्ता सोशल मीडिया के माध्यम से आयोजन की जानकारी पहुँचा रहे है . मंदिर निर्माण के लिए संघ की इस सभा को सफ़ल बनाने के लिए बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की पूरी फ़ौज लगी है.  संघ अपनी हुँकार रैली के माध्यम से जनता की माँग प्रदर्शित करने का प्रयास करेगा। इसलिए कोशिश है की इस आयोजन से अधिक से अधिक संख्या में लोगों को जोड़ा जाये।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week