शादी के लिए मना करने पर प्रेमिका के भाई की ह्त्या : नाबालिग समेत तीन युवक गिरफ्तार


  • शादी के लिए मना करने पर प्रेमिका के भाई की ह्त्या : नाबालिग समेत तीन युवक गिरफ्तार
    शादी के लिए मना करने पर प्रेमिका के भाई की ह्त्या : नाबालिग समेत तीन युवक गिरफ्तार
    शहर में एक नाबालिग युवक का अपहरण करके उसकी ह्त्या कर सबूत नष्ट करने के इरादे से भांडेवाड़ी डंपिंग यार्ड स्थित टैंक में उसके शव को फेंक दिया गया।
    1 of 1 Photos

नागपुर : शहर में एक नाबालिग युवक का अपहरण करके उसकी ह्त्या कर सबूत नष्ट करने के इरादे से भांडेवाड़ी डंपिंग यार्ड स्थित टैंक में उसके शव को फेंक दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में नाबालिग समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया I मामले में प्रेमिका के भाई का सिर कुचल कर ह्त्या करने की जानकारी सामने आयी है । मामला शहर से मात्र कुछ दुरी पर ग्राम कुही से जुड़ा होने से इसकी जांच कुही पुलिस को सौंपे जाने की जानकारी उपायुक्त राज तिलक रौशन ने दी। 

मृतक रोहित शांताराम रंगारी १६ वर्ष कुही तहसील के चिपड़ी निवासी था, जबकी आरोपी उसी के गांव का चप्पल विक्रेता शानू इकबाल शेख २२ वर्ष, विक्की उर्फ विराज मधुकर पाटील १९ वर्ष और एक नाबालिग है। रोहित ने है ही में हुई कक्षा दसवीं की परीक्षा दी है। उसकी बहन से आरोपी शानू के तीन-चार वर्ष से प्रेम संबंध थे। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों विभिन्न जाती के होने से रोहित के घर वालों को यह रिश्ता पसंद नही था। रोहित ने भी गांव के एक बदमाश की शानू को धमकी दे रखी थी। पहले भी उनमें कई बार विवाद हुए थे। इस बीच नागपुर में भोजन करने के लिए चलने का झांसा देकर सानू और उसके साथियों ने दोपहिया वाहन से उसका अपहरण किया और नागपुर ले लाए। मित्र आशीष पाटील के अंतुजी नगर स्थित कमरे में लाकर रोहित की पिटाई की। शोर-शराबा होने से बस्ती के लोग जमा हो गए थे, इस कारण रोहित को लेकर वहां से आरोपी भाग निकले।

जिसके बाद रोहित को सुनसान स्थान पर ले जाकर पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। इस बीच रोहित के अचानक गायब होने से परिजनों ने कुही थाने में रोहित के अपहरण का मामला अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दर्ज करवाया। इस बीच २४ मार्च को रोहित का शव भांडेवाड़ी स्थित टैंक में पाया गया। शव बुरी तरह से सड़-गल चुका था। उसकी पहचान करना मुश्किल था। इस बीच पुलिस को रोहित की हत्या में उक्त आरोपियों की लिप्तता होने का खुलासा हुआ, जिससे उन्हें गिरफ्तार किया गया है।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week